बॉलीवुड की दुनिया में आपने कई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को देखा होगा जिन्होंने एक नहीं बल्कि 2 या 3 शादियां की है। इसके अलावा बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन अभिनेता अभिनेत्रियों के तलाक की खबरे भी आती रहती है लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो टूटने के बाद भी बने रहते हैं।

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है। भले ही दोनों ने तलाक ले लिया हो लेकिन फिर भी इन दोनों में केमिस्ट्री देखने को मिलती है। ये दोनों पूरी फैमिली के साथ वैकेशन मनाने निकले। सुजैन ने अपने वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की।

तो इस वजह से घर से बेघर होने के बाद भी अरहान से नहीं मिले सलमान, कारण जानकर दंग रह जाएंगे

सुज़ैन खान, ऋतिक रोशन, उनके बेटे रिदान और रिहान, राकेश रोशन, पिंकी रोशन, ऋतिक की बहन सुनैना रोशन और उनके चाचा राजेश रोशन और उनकी पत्नी नजर आए जो फ़्रांस में तस्वीरों में बर्फ से ढके पहाड़ों पर मौसम का आनंद लेते हुए दिखे।

Bigg Boss 13 :एक तरफ दोस्ती तो एक तरफ प्यार , आखिर क्या है इन दोनों कंटेस्टेंट के बीच का सच

इन तस्वीरों का कैप्शन सुजैन ने लिखा कि- 'मॉर्डन फैमिली, 2 बेटे एक मां और एक पिता. कजिन्स और भाई-बहन। ग्रैंडपेरेंट्स, ग्रैंड अंकल-आंटी. और दो दोस्त...नए रिश्ते और खुशियों से भरा हुआ दिल'. इन तस्वीरों के साथ सुजैन ने बेहद खूबसूरती से नए साल की शुभकामनाएं दी हैं।

2000 में शादी करने वाले सुजैन और ऋतिक का 2014 में तलाक हो गया। तलाक के बावजूद, इन्हे अक्सर अपने दो बेटों के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है। सुजैन 1970 के दशक के अभिनेता संजय खान की बेटी और जायद खान की बहन हैं। वह ब्रूक्स कॉलेज, यूएसए से इंटीरियर डिजाइनिंग की डिग्री रखती है। वह वर्तमान में मुंबई में चारकोल प्रोजेक्ट की प्रमुख हैं।

इन दोनों के तलाक के पीछे कोई वजह साफ नहीं हो पाई। उसी दौरान ऋतिक और कंगना रनौत का विवाद हुआ था। जिसके बाद इस तलाक को इस विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा था।

Related News