सब टीवी के सुपरहिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में है और इसके हर किरदार का एक अलग ही फैनबेस है। हालांकि जेठा और दया इस शो में प्रमुख भूमिकाओं में हैं, प्रत्येक चरित्र की एक विशिष्ट पहचान है। शो के डॉक्टर हाथी यानी निर्मल सोनी ने हाल ही में अपने आहार के बारे में बात की। निर्मल सोनी ने कहा, "मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे अपने जीवन में तारक मेहता में काम करने का अवसर मिला है।

मैं पिछले 20 वर्षों से फिल्म उद्योग में काम कर रहा था लेकिन मुझे इस शो के माध्यम से ही मेरा परिचय मिला। लोग अब मुझे डॉक्टर हाथी के किरदार से पहचानते हैं और मुझे इतना प्यार देते हैं। निर्मल सोनी ने कहा कि जैसा कि धारावाहिक में दिखाया गया है, मैं वास्तविक जीवन में नहीं हूं जैसे डॉक्टर हाथी बहुत खाता है। मुझे नई चीजें खाना पसंद है लेकिन लिमिट में, ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ एक प्लेट भरकर खाऊं।

निर्मल कहते हैं कि हम देखते हैं कि वास्तविक जीवन में लोग मोटापे से परेशान हैं और इसीलिए वे दूसरों से अलग महसूस करते हैं। मैं उन लोगों को एक संदेश देना चाहता हूं कि आप जैसे हैं, वैसा ही होगा क्योंकि अगर आप खुद से प्यार करते हैं तो दूसरे भी आपसे प्यार करेंगे।

मैं एक अच्छा डांसर, एक अभिनेता और अपने जीवन में बहुत खुश हूं। मैं वास्तव में नहीं चाहता कि मेरा शरीर ऋतिक रोशन जैसा हो। घनश्याम नायक, जिन्होंने धारावाहिक में नट्टू काका की भूमिका निभाई थी, अब शो में लौट रहे हैं और घनश्याम नायक पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

Related News