सलमान खानसे लेकर दीपिका पादुकोण तक, लगभग सभी बड़े एक्टर-एक्ट्रेस अपने साथ बॉडीगार्ड जरूर रखते हैं। ये सेलेब्रिटीज की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं। उन्हें हमेशा प्रोटेक्ट करना और भीड़ से बचाने का काम भी बॉडीगार्ड्स का होता है। उसी तरह सेलिब्रिटी भी इनकी फीस का पूरा ध्यान रखते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड के बड़े सितारे अपने बॉडीगार्ड्स को कितनी सैलरी देते हैं।

सलमान खान
सलमान खान के बॉडीगार्ड का नाम शेरा है। सलमान इन्हे अपने भाई के समान ही ट्रीट करते हैं और ये हर जगह सलमान के साथ नजर आते हैं। इसके अलावा उन्हें कई अन्य सुविधाएं भी मिलती है। सलमान, शेरा को सालाना 2 करोड़ की फीस देते हैं।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड का नाम जलाल है। ये कई सालों से दीपिका को सिक्योरिटी देते हैं। दीपिका इन्हे अपने भाई के समान मानती है और इन्हे राखी भी बांधती है। दीपिका-रणवीर की शादी में भले ही इनका कोई रिश्तेदार ना पहुंच पाया हो, लेकिन जलाल इस शादी के तमाम फंक्शन्स में मौजूद थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका अपने बॉडीगार्ड जलाल को सालाना 1 करोड़ की फीस देती हैं।

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड प्रकाश सिंह है। वे हमेशा अनुष्का के साथ नजर आते हैं। चाहे पब्लिक प्लेस हो या शूटिंग सेट, प्रकाश को अनुष्का के इर्द-गिर्द देखा जा सकता है। प्रकाश को सालाना 1.2 करोड़ रुपए देती हैं।

आमिर खान
आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज घोरपड़े कई सालों से आमिर खान को प्रोटेक्ट करने का काम कर रहे हैं। अपनी सुरक्षा के लिए आमिर खान अपने बॉडीगार्ड को सालाना 2 करोड़ रुपए अदा करते हैं।

शाहरुख खान
शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह हैं, जो पिछले 9 सालों से किंग खान की हिफाजत कर रहे हैं। शाहरुख़ इन्हे मेंबर की तरह ही मानते हैं। शाहरुख़ रवि सिंह को किंग खान सालाना 2.6 करोड़ की सैलेरी देते हैं।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार ने अपनी सिक्यॉरिटी का जिम्मा उनके बॉडीगार्ड श्रेयश ठेले पर है। अक्षय कुमार अपनी सुरक्षा करने के लिए श्रेयश ठेले को सालाना 1.6 करोड़ देते हैं।

Related News