इंटरनेट डेस्क। वैसे तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का हर दिन ही उनके लिए बहुत अच्छा होता है लेकिन कुछ खास मौकों पर वो इन्हें ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए देश से बाहर टाइम स्पेंड करते है। अभी हाल ही मेें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना बर्थडे देश के बाहर सेलिब्रेट किया था और उसके बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज भी अपना बर्थडे बाहर सेलिब्रेट कर रही है।

आज बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज का जन्मदिन है और वो इसे खास और स्पेशल बनाने के लिए यूरोप पहुंच चुकी है। जी हां, अभिनेत्री अपनी मां के साथ छुट्टियां बिताने के लिए यूरोप पहुंच चुकी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री अपना 33वां बर्थडे अपने परिवार के साथ यूरोप में ही मनाने वाली हैं। उनके जीवन के इस खास मौके पर कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे।

जैकलिन फर्नांडीज को नई जगहों पर जाना, खाना और खरीदारी करना बहुत पसंद है। उन्होंने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया कि अपने इस यूरोप ट्रीप पर सब करने वाली हैं जो कुछ उन्हें करना पसंद है। उन्होंने बताया ' अभी तक मेरा यह साल काफी हैक्टिक वाला रहा है। मुझे इस बात की खुशी है कि अब मैं अपने और अपने परिवार के लिए समय निकाल पाई हूं और मैं अपने स्पेशल दिन को परिवार के साथ सेलिब्रेट करूंगी।'

Related News