शाहरुख खान के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी की है. क्रूज मामले में ड्रग्स के मामले में आर्थर रोड जेल में बंद अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के कुछ ही घंटों बाद उनके घर एनसीबी की रेड पड़ गई है।


बेटे से मुलाकात के कुछ घंटे बाद NCB ने शाहरुख खान के घर छापा मारा

एनसीबी अधिकारियों की एक टीम खान के घर मन्नत पहुंची और छापेमारी की। दस्तावेज लेकर पहुंचे अधिकारी इस बीच एनसीबी ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को भी उनके घर की तलाशी लेने के बाद पूछताछ के लिए तलब किया है।

इससे पहले शाहरुख खान की मुलाकात आर्यन खान से हुई थी। 2 अक्टूबर को गिरफ्तारी के बाद से पिता और पुत्र के बीच यह पहली मुलाकात है। रिपोर्टों में कहा गया है कि शाहरुख खान ने आर्यन खान से पूछा था कि क्या वह अच्छा खा रहे हैं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं है। जब खान ने जेल अधिकारियों से पूछा कि क्या उनके बेटे को घर का खाना मिल सकता है, तो अधिकारियों ने उनसे कहा कि इसके लिए अदालत से आदेश की आवश्यकता होगी।

मुलाकात करीब 20 मिनट तक चली। महामारी के बीच जेल यात्राओं पर महाराष्ट्र सरकार द्वारा प्रतिबंधों में ढील के बाद यह यात्रा हुई है। मुंबई की एक विशेष अदालत ने बुधवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दो अन्य को मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया।

नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए नामित विशेष न्यायाधीश वी वी पाटिल ने आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी।

आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कथित साजिश, कब्जे, खपत, खरीद और तस्करी के आरोप में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। फिलहाल तीनों न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन खान और मर्चेंट जहां मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं धमेचा यहां भायखला महिला जेल में बंद हैं।

Related News