बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री मंदिरा बेदी अक्सर अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं। कई लोग उसके टोंड शरीर से प्रेरित हैं। उनका एक हॉट वर्कआउट वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बिकिनी में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। उनकी हॉटनेस देखकर फैन्स कह रहे हैं ओह माय गॉड। अभिनेत्री का यह जानलेवा अंदाज हर किसी को दीवाना बना रहा है। मंदिरा ने ये वर्कआउट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी दिया।

उसने लिखा, “बाथटब, बिकनी और धमाकेदार कसरत। लंच किक, ग्लूट ब्रिज और ट्राइसेप्स डिप्स का एक मजेदार मिश्रण। मैंने बिकनी में भी काम किया है ”। अभिनेत्री के इस पोस्ट को देखकर हर कोई सोच रहा है कि मंदिरा अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सजग हैं। दूसरों को भी उनसे सीखना चाहिए। अक्सर देखा गया है कि बच्चे होने के बाद महिलाएं अपना ज्यादा ख्याल नहीं रख पाती हैं। जिसके कारण उनके शरीर के आकार में अंतर होता है।

लेकिन मंदिरा बेदी कभी भी अपनी फिटनेस के बीच इन चीजों को नहीं आने देतीं। भले ही वह दो की मां है, लेकिन वह कभी भी अपने व्यायाम और फिटनेस से समझौता नहीं करती है। यही वजह है कि 48 साल की उम्र में भी वह काफी सक्रिय हैं। मंदिरा बेदी ने भी अपनी गर्भावस्था के दौरान काफी वजन बढ़ाया। लेकिन डिलीवरी के बाद, उन्होंने बहुत पसीना बहाया। उन्होंने अच्छी डाइट और व्यायाम की मदद से लगभग 22 किलो वजन कम किया।

इतना ही नहीं, उसने अपनी बढ़ी हुई कमर का आकार भी 26 तक कर लिया। मंदिरा का वीडियो शेयर होते ही वायरल हो गया। अब तक साढ़े सोलह हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। जबकि इसे 66 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। मंदिरा के इस वर्कआउट वीडियो को कई सेलेब्स ने भी सराहा है। इनमें फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के कथित बॉयफ्रेंड गुल पनाग और सत्यदीप मिश्रा शामिल हैं।

Related News