लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री मौनी रॉय सुर्खियों में हैं और इस बार वह चर्चा में किसी भी सोशल मीडिया पोस्ट या वीडियो के लिए नहीं है। नागिन फेम स्टार इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

मौनी रॉय के दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार को डेट करने की अटकलें तेज हो गई हैं। अब, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री के चचेरे भाई ने उनकी शादी के बारे में जानकारी दी है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मौनी रॉय के चचेरे भाई विद्युत रॉयसरकर ने कूच बिहार के एक स्थानीय समाचार पत्र से बात की और खुलासा किया कि उनकी शादी जनवरी 2022 में होगी। उन्होंने कहा कि भव्य शादी दुबई या इटली में होगी।

चूंकि मौनी कूचबिहार की रहने वाली हैं, इसलिए यह जोड़ा रिश्तेदारों के लिए भी वहां अलग-अलग समारोह आयोजित करेगा।

कौन हैं सूरज नांबियार?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरज दुबई के बिजनेसमैन और बैंकर हैं। शादी या उनके रिश्ते की स्थिति पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं होने के कारण, प्रशंसक अभी भी अभिनेत्री के इसे ऑफिशियल करने का इंतजार कर रहे हैं।

मौनी ने दुबई में अपने 2021 नए साल के जश्न में सूरज और उनके परिवार के साथ कथित तौर पर शुरुआत की। वह बैंगलोर के रहने वाले हैं और उन्होंने स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से इन्वेस्टमेंट साइंस और इंटरनेशनल मैनेजमेंट की पढ़ाई की है।

Related News