भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है, लेकिन इन दिनों अभिनेत्री पूनम दूबे इंडस्ट्री की सेंसेशन एक्ट्रेस बनी हुई है। साल 2014 में खेसारी लाल यादव की फिल्म जो जीता वही सिकंदर से पूनम दूबे ने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। कुछ ही सालों में अभिनेत्री पूनम दूबे ने भोजपुरी सिनेमा में एक खास पहचान कायम कर ली है।

दरअसल पूनम दूबे भोजपुरी सिनेमा में अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं। पूनम दूबे अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं। यह अभिनेत्री आए दिन अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अभी हाल में पूनम दूबे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

जानकारी के लिए बता दें इन दिनों पूनम दूबे अपनी अपकमिंग मूवी मैं तेरा आशिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग नेपाल में हो रही है। यह फिल्म बहुत जल्दी सिनेमाई पर्दे पर देखने को मिलेगी। व्यस्त शेड्यूल के बीच समय निकालकर पूनम दूबे अपनी तस्वीरें शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं। बता दें कि भोजपुरी सेंसेशन पूनम दूबे ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है।

इस तस्वीर में पूनम एक शॉर्ट ड्रेस में सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं। पूनम दूबे के इस हॉट अवतार से उनके फैन्स की धड़कनें तेज हो गई हैं। अपकमिंग मूवी मैं तेरा आशिक के बारे में भोजपुरिया अभिनेत्री पूनम दूबे का कहना है कि फिल्म की शूटिंग अपने शीर्ष पर है। यह फिल्म बहुत जल्द ही आप लोगों के सामने होगी।

Related News