बिग बॉस 11में अपने ब्यूटी और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चे में रहने वाली कंटेस्‍टेंट हिना खान आज रात बिग बॉस हाउस में इंट्री करेंगी। आपको बता दें कि पिछले सीजन में फाइनल तक पहुंच कर भी हिना खान बिग बॉस की ताज को हासिल नहीं कर पाई। बिग बॉस 11 में सबसे फेमस चेहरों में से एक हिना आपने खूबसूरती के लिए बहुत फेमस हुई थी। हिना खान के फेन के लिए एक बहुत बड़ी खुसखबरी है कि एक बार फिर हिना खान बिग बॉस में आने के लिए काफी एक्साइटेड है। इस सीज़न में हिना पहले टास्क और पहले नॉमिनेशन के लिए आई है।

लेकिन इस बार हिना का ग्लैमरस लुक देख आप घायल हो जायेंगे। बिग बॉस 12 वह जिस लुक में इंट्री लेने वाली है। उस लुक को देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे। बस देखना ये है कि इस बार बिग बॉस के घर में हिना खान किस लुक में इंट्री करती है। बस देखना ये है कि हिना खान इस बार बिग बॉस हाउस में क्या धमाल मचाने वाली है। वो आज रात पता चल जाएगा।

आपको बता दें कि इस बार हिना व्हाइट कलर की ड्रेस में एंट्री लेने वाली है। हिना ने अपना पूरा लुक बहुत ही सिंपल रखा है। जिसमें वह काफी अच्छी लग रही है। व्हाइट ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की सैंडल और हेयर स्टाइल में बन बनाया हुआ है। लाइट मेकअप के साथ खुद को अट्रैक्टिव बनाया है।

Related News