टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ एक सेल्फी तस्वीर शेयर की है. दोनों मयूर के सामने खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों अपना मास्क नीचे रख रहे हैं और ये दोनों कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई हैं.

हिना खान पिछले काफी समय से बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है। दोनों अक्सर छुट्टियां मनाने मालदीव भी जाते हैं। हिना खान की फोटो और वीडियो को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

हिना खान और रॉकी जायसवाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हिना खान ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस मौके पर रॉकी जायसवाल ने गहरे हरे रंग की हुडी पहनी हुई है। दोनों की जोड़ी बेहद स्टनिंग लग रही है. उनके पीछे दीवार पर मोरनी है। बता दें कि हिना खान कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। इस किरदार को काफी पसंद किया गया था. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं.

Related News