हिना खान सोशल मीडिया लवर हैं। वह इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं. अब एक बार फिर हिना ने सिजलिंग फोटोशूट करवाया है।

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. उन्होंने हमेशा खुद को एक शानदार अभिनेत्री के रूप में साबित किया है। वह हर तरह के किरदारों के साथ अच्छी तरह ढल जाती है। हिना जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। यही वजह है कि एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में घर-घर में खास पहचान बना ली है.

हिना खान अक्सर चर्चा में रहती हैं
आज हिना के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं। उनकी अदाकारी के साथ-साथ लोग उनकी दिलकश अदाओं से भी मुग्ध हो जाते हैं. बोल्डनेस के मामले में हिना किसी से कम नहीं हैं। अक्सर फैंस को उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से हिना के नए अवतार ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


हिना ने इस तरह पूरा किया लुक
लेटेस्ट तस्वीरों में हिना को व्हाइट टॉप और रिप्ड जींस पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग ओपन कोट और पिंक हाई हील्स पेयर किया है।

लुक को पूरा करने के लिए हिना खान ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। यहां वह बेबाकी से कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

हिना ने फ्लॉन्ट किया हॉट लुक
इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. हिना की इन हरकतों से सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज भी उनके दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस के इस फोटोशूट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं वहीं फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Related News