Hina Khan Bold Video: हिना खान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना खान गीले बदन के साथ बोल्ड अंदाज में पूल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं।

Hina Khan Viral Video: एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. हिना खान आए दिन अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक खूबसूरत लुक शेयर करती रहती हैं, जो काफी वायरल होते हैं. अब इसी कड़ी में एक बार फिर हिना का एक बेहद बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना खान कूल अंदाज में पूल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं.

हरी मोनोकिनी कहर बरपाती है
हिना खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस हरे रंग की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि हिना खान पूल टाइम एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब प्यार बरसा रहे हैं.


बारिश में पूल टाइम का मजा लिया
बारिश भी हिना खान को पूल में मस्ती करने से नहीं रोक पाई। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को मंत्रमुग्ध कर रही हैं. हिना का ये हॉट अंदाज यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने अलग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। दिवा अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। हिना खान हर बार अपने नए अंदाज से फैन्स को सरप्राइज देती हैं.

Related News