समय के साथ हमने बॉलीवुड हस्तियों को अपनी अपार प्रतिभा से हमारा मनोरंजन करते देखा है। हम हमेशा यह जानना चाहते हैं कि हमारे पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियों की लाइफस्टाइल कैसी है , उन्हें क्या खाना पसंद है, कई अन्य चीजों के बीच उनका पसंदीदा क्या है। चाहे वह सलमान खान हों, शाहरुख खान हों या वर्तमान अभिनेता, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कई अन्य, हम सभी के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए रूचि दिखाते हैं।

इन बातों के अलावा, फैंस ने यह भी जानना चाहा है कि ये हस्तियां कितना कमाती हैं! इसलिए आज हम बॉलीवुड की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली हस्तियों की कुल संपत्ति पर एक नज़र डालते हैं।

1. सलमान खान


बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद अभिनेताओं में से एक वास्तव में सलमान खान हैं, अभिनेता को आखिरी बार फिल्म राधे में देखा गया था, और सलमान खान के की कुल संपत्ति लगभग $360 मिलियन है।

2. अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने लंबे समय से हमारा मनोरंजन किया है। ऐसा कहा जाता है कि बिग बी की कुल संपत्ति $400 मिलियन है।

3. शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक और सुपरस्टार शाहरुख खान, जो अपनी आगामी फिल्म पठान के साथ एक बार फिर प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं, रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान की कुल संपत्ति $600 मिलियन है।

4. आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, जिन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा को परिभाषित किया है एक बेहद ही शानदार एक्टर हैं निस्संदेह दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा प्यार किया जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की कुल संपत्ति $150 मिलियन है।

5. ऋतिक रोशन

ग्रीक गॉड और बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के हैंडसम हंक ने समय के साथ अपने अद्भुत योगदान से प्रभावित किया है, ऋतिक रोशन की कुल संपत्ति $ 40 मिलियन है।

6. सैफ अली खान

बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा खानों में से एक अभिनेता सैफ अली खान हैं। छोटे नवाब ने समय के साथ अपने अद्भुत अभिनय कौशल से प्रशंसकों को प्रभावित किया है। उनकी कुल संपत्ति लगभग $ 40 मिलियन है।

7. अक्षय कुमार

खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने समय के साथ अपने अलग अलग रोल्स के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। कॉमेडी हो या इंटेंस हमने सभी रोल्स में उन्हें देखा है। अभिनेता की कुल संपत्ति $48.5 मिलियन है।

Related News