जूनियर एनटीआर आज अपना 38 वां जन्मदिन बिना किसी धूमधाम के मना रहे हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में कोविड -19 के लिए पॉजीटिव परीक्षण किया था। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनका जन्मदिन नहीं मनाने की भी अपील की क्योंकि देश कोरोनोवायरस महामारी से जूझ रहा है। हालाँकि, उनके प्रशंसकों के पास आज खुशी मनाने का कारण था क्योंकि आरआरआर के निर्माताओं ने तारक का एक विशेष पोस्टर कोमाराम भीम के रूप में जारी किया। प्रशांत नील के साथ एनटीआर31 की आधिकारिक घोषणा ने दिन को और भी खास बना दिया।

पोस्टर और फिल्म की घोषणा के अलावा, तेलुगु फिल्म उद्योग में जूनियर एनटीआर को शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

महेश बाबू ने अपनी और जूनियर एनटीआर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @ tarak9999। आपको हमेशा बहुतायत में खुशी की कामना। ध्यान रखना भाई!"

NTR31 की घोषणा करते हुए, निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी और जूनियर एनटीआर की एक मनमोहक तस्वीर साझा की, और लिखा, “एकमात्र मिट्टी जो याद रखने योग्य है वह है खून से लथपथ !! इसे एक और केवल बल @ tarak9999 के साथ बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। # एनटीआर31 यह है !! आपको सुरक्षित जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई। एक सफल सहयोग के लिए बधाई @MythriOfficial @NTRArtsOfficial

तारक को "ऊर्जा की आग का गोला" कहते हुए, संगीतकार देवी श्री प्रसाद ने लिखा: "विश यू ए सुपर डुपर हैप्पी म्यूजिकल बर्थडे डियरेस्ट ब्रदर @ tarak9999। आप अपनी ऊर्जा की आग से हमेशा धमाल मचाते रहें और अपनी शानदार प्रतिभा के साथ हमेशा हमारा मनोरंजन करते रहें !!"

F2 प्रसिद्धि के निदेशक अनिल रविपुडी ने तारक के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उन्हें "इस पीढ़ी के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक" कहा।

आरआरआर में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले राम चरण ने कोमाराम भीम के रूप में तारक के विशेष पोस्टर को साझा किया, और लिखा, "मेरे सबसे प्यारे @ तारक9999 से #RRRMovie से शक्तिशाली और तीव्र #KomaramBheem के रूप में मिलें। वह एक कारण के साथ विद्रोही है! जन्मदिन मुबारक हो भाई।"

Related News