वर्तमान समय में हर कोई फैशन के साथ आगे बढ़ना चाहता हैं, और आजकल अपनी बॉडी पर टैटू बनवाने का फैशन बड़े जोरों पर हैं। केवल पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाओं में भी यह बड़े तौर पर देखा जा रहा हैं। आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच टैटू बनाने का चलन बड़ी तेजी से चल रहा है। टैटू बनाने के मामले में स्टार किड्स भी पीछे नहीं है। आज हम आपको दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के कमर में बने हुए बेहद खास टैटू के बारे में बता रहे हैं।

खुशी कपूर के कमर में एक टैटू बना हुआ जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे। लेकिन क्या आपको पता है, ये टैटू उनके लिए बेहद खास है। खुशी कपूर के कमर में बने हुए टैटू पर कुछ खास नंबर लिखे हुए हैं, इन नंबरों का मतलब उनके पूरे परिवार से जुड़ा हुआ है।

खुशी कपूर के कमर में बना हुआ यह टैटू उनके जन्मदिन से शुरू होता है। इस टैटू में रोमन लेटर में 'V' लिखा गया है जो खुशी कपूर के जन्मदिन 5 नवंबर से जुड़ा हुआ है, इसके बांद 'VI' लिखा है जो खुशी कपूर की बड़ी बहन जाह्नवी का जन्मदिन 6 मार्च है। फिर आगे XIII उनकी मां श्रीदेवी का जन्मदिन 13 अगस्त है फिर लास्ट में XI’ लिखा है जो उनके पिता बोनी कपूर का जन्मदिन है 11 नवंबर है।

Related News