बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर गोविंदा ने अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। गोविंदा ने अपने डांस से देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी नाम कमाया है। आज भी, अभिनेता को फिल्म उद्योग में सर्वश्रेष्ठ डांसर में से एक माना जाता है। हाल ही में गोविंदा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कोरियोग्राफर शक्ति मोहन के साथ किंग ऑफ डांस को अपनी स्ट्रीट शैली में नाचते हुए दिखाया गया है। गोविंदा का वीडियो 'मुंबई डांसर्स' के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया गया है।



इस वीडियो में गोविंदा और शक्ति मोहन 'हुस्न है सुहाना' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में गोविंदा का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में अभिनेताओं के हावभाव भी जबरदस्त लग रहे हैं। गोविंदा के वीडियो पर फैंस कमेंट और प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वही इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही है वीडियो वायरल हो गया और लगातार फैंस द्वारा इसे शेयर किया जा रहा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी जा रही है।

गोविंदा वीडियो ने अपने करियर की शुरुआत 1980 में एक एक्शन और डांसिंग हीरो के रूप में की। और 90 के दशक में खुद को कॉमेडी हीरो के रूप में फिर से स्थापित किया। उनकी फिल्मों इल्जाम, हटिया, जीते हैं शान से और हम ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नाम कमाया।

उन्होंने 1992 की रोमांटिक फिल्म शोला या शबनम में एक युवा एनसीसी कैडेट की भूमिका निभाई, जिसे काफी सराहा गया। हालांकि, गोविंदा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वीडियो से प्रशंसकों का मनोरंजन जारी है।

Related News