मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निमोनिया का इलाज करा रहे अभिनेता नसीरुद्दीन शाह में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्हें निमोनिया की शिकायत के बाद 29 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों से हरी झंडी मिलने के बाद उनके सचिव ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी है.

Naseruddin Shah Hospitalised | नसीरुद्दीन शाह हॉस्पिटल में हुए भर्ती

नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह ने कल सभी को यह बताकर चौंका दिया था कि नसीर साहब के फेफड़ों में निमोनिया का एक छोटा सा पैच पाया गया है। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। समय पर सही इलाज से निमोनिया पर तुरंत काबू पा लिया गया।


नसीरुद्दीन शाह देश के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने 46 साल पहले नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएशन करने के बाद बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। नसीरुद्दीन शाह को समानांतर सिनेमा का बादशाह माना जाता है। उन्होंने निशांत, जाने भी दो यारो, इज्जत, मासूम और मिर्च मसाला जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए अपनी जान दे दी। बाद में, जब उन्होंने व्यावसायिक सिनेमा की ओर रुख किया, तो उन्होंने मोहरा, सरफरोश, इश्किया, डर्टी पिक्चर और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी फिल्मों में भी काम किया।

Related News