बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री ने शादी कर ली है। यदि कोई आपसे ये बात कहेगा तो आप जरूर हंसेंगे। अभिनेत्री पहले से ही खुशी-खुशी शादीशुदा है। भाग्यश्री ने दूसरी शादी कर ली है लेकिन वह भी अपने ही पति हिमालय दसानी से। भाग्यश्री ने रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के सेट पर अपने पति हिमालय से दोबारा शादी की। दोनों का एक दूसरे की वरमाला पहने हुए एक वीडियो सामने आया है। खुशियों से भरे इस प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है.

भाग्यश्री ने न सिर्फ शादी की बल्कि अपनी असली शादी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया। भाग्यश्री ने बताया कि दोनों के परिवार वाले उनकी शादी में शामिल नहीं हुए थे. भाग्यश्री ने यह भी साफ किया कि उन्होंने भागकर हिमालय से शादी नहीं की। भाग्यश्री ने बताया- मेरे लिए शादी में कोई नहीं था। उनका भी नहीं। जब मैंने अपने माता-पिता से कहा कि मैं उससे शादी करना चाहता हूं। इसलिए वे नहीं माने। "माता-पिता के अपने बच्चों के लिए सपने होते हैं, लेकिन बच्चों के भी अपने सपने होते हैं।" कभी-कभी उनके सपनों को उन्हें जीने देना चाहिए।

भाग्यश्री ने कहा- बोलने वाले हों या मीडिया वाले, मैंने नहीं भागकर शादी कर ली। इससे मुझे बहुत गुस्सा आता है। क्योंकि मैंने भाग कर शादी नहीं की। भाग्यश्री और हिमालय की शादी की ये कहानी जानने के बाद वहां मौजूद तमाम सितारों की आंखें नम हो गईं. भाग्यश्री की बातों से सभी कंटेस्टेंट जुड़ पाए। तभी सभी की आंखों में आंसू आ गए। स्मार्ट जोड़ी शो में भाग्यश्री और हिमालय की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. खबरों की माने तो ये शो की हाईएस्ट पेड जोड़ी हैं। वे एक एपिसोड के लिए 10 लाख चार्ज कर रहे हैं।

Related News