जाने माने एंटरटेनमेंट सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कृष 4' की तैयारियों में जुटे हैं। ऋतिक की फिल्में देखने के लिए फैंस हमेशा से ही एक्साइटेड रहते हैं. अभिनेता की कृष 4 का सभी को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अब इस फिल्म का इंतजार करने की एक और वजह है। राकेश रोशन ने सुपरहीरो फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट के बारे में बताया है।

वही ऋतिक के प्रशंसक उन्हें फिल्म के साउंडट्रैक के लिए गाते हुए देख सकते हैं। एक साक्षात्कार में, राकेश ने खुलासा किया कि संगीत उनकी फिल्म में एक बड़ी भूमिका निभाएगा। हालांकि, उनका मानना ​​है कि उन्होंने अभी इस पर काम शुरू नहीं किया है। लेकिन स्क्रिप्ट लॉक होने के बाद वे ऐसा करेंगे। संगीत और ध्वनि के अनुसार, 'मैं कृष 4 की रचना करना चाहता हूं।' संगीत और ध्वनि डिजाइन के तकनीकी हिस्से के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि उनके बेटे और मुख्य भूमिका का मतलब है कि ऋतिक रोशन अधिक मुखर होंगे। रोशन ने आगे कहा, 'उनके द्वारा गाया गया एक गाना होना चाहिए।'



उसी लॉकडाउन के दौरान अपने पियानो कौशल का प्रदर्शन करते हुए, ऋतिक रोशन ने जिंदगी मिलेगी ना दोबारा से सेनोरिटा और 'काइट्स' से लेकर द काइट्स इन स्काई जैसे गानों को अपनी आवाज दी है। ऋतिक ने कृष के 15वें साल के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, "अतीत हो गया, अब देखते हैं भविष्य में क्या होता है।" उन्होंने यह भी जानकारी दी कि कृष 4 पर अभी काम चल रहा है।

Related News