इंटरनेट डेस्क| अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड साल की बड़ी फिल्मों में से एक है जो इस साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के पहले ट्रेलर और प्रोमो ने सभी को काफी प्रभावित किया और अब गोल्ड के निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का एक और ट्रेलर रिलीज हुआ है।

फिल्म का दूसरा ट्रेलर अक्षय ने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। एक मिनट का छोटा ट्रेलर होने के बावजूद वीडियो सफलतापूर्वक कोच तपन दास को कैप्चर करता है, जो अपने देश के लिए ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतना चाहता है।

रिलीज किए गए इस टे्रलर के एक सीन में अक्षय कुमार कहते हैं कि ‘भारत के इतिहास में लिखा है कि अगर हमारे बीच एकता नहीं रही तो बाहर वाला आकर जीत कर जाएगा। वहीं एक दूसरे दृश्य में खिलाड़ी कुमार कहते है कि ‘स्टेट को देखो, सिटी को देखो, मोहल्ला को देखो, ईगो को देखो अपने-अपने अंहकार को देखो, मैं भारत को देखूंगा।

फिल्म रीमा कागी द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले तलाश और हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट जैसी फिल्में बनाई थीं। गोल्ड 15 अगस्त, 2018 को स्वतंत्रता दिवस वीकेंड के दौरान स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है। यह बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते के साथ क्लैश करेगी।

इसके साथ ही अक्षय कुमार वर्तमान में केसरी की शूटिंग कर रहे हैं। केसरी सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है जो 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिख सैनिकों और पश्तून ओरकाजई जनजातियों के बीच हुई थी। फिल्म अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित है जो अगले साल होली पर रिलीज हो सकती है।

Related News