बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को हाल ही में कोविद सकारात्मक पाया गया था, जिसके बाद अभिनेता की प्रेमिका आलिया भट्ट ने खुद एक कोरोना परीक्षण किया था और उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आई थी। लेकिन अब आलिया भट्ट रणबीर के लिए बहुत परेशान हैं। वह चाहती है कि रणबीर जल्द से जल्द ठीक हो जाए। अब रणबीर के जल्द ठीक होने की प्रार्थना के लिए आलिया शिवरात्रि के मौके पर देर रात मंदिर पहुंची थी। दूसरी तरफ, रणबीर को कितना याद कर रहे हैं इसका एक प्रमाण एक अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर दिया है।

आलिया भट्ट गुरुवार देर रात अपने और रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी के साथ मंदिर पहुंची। लेकिन अब आलिया के लिए रणबीर के बिना एक पल भी जीना मुश्किल हो रहा है। यही वजह है कि अब एक्ट्रेस ने रणबीर की एक खास फोटो शेयर की है। हाल ही में आलिया भट्ट ने एक खास फोटो शेयर की है और बताया है कि वह रणबीर को कितना मिस करती हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें आलिया और रणबीर एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं। ये सिर्फ उनके हाथों की तस्वीरें हैं। इस फोटो से साफ पता चलता है कि दोनों के बीच प्यार कितना गहरा है। इन तस्वीरों को रणबीर के साथ साझा करते हुए, आलिया ने लिखा है कि वह बहुत याद आ रही है।

फैंस आलिया की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। आलिया की फोटो से यह स्पष्ट है कि वह इस समय अभिनेता को बहुत याद कर रही हैं। जब से रणबीर और आलिया रिश्ते में हैं, आलिया उनके साथ अपना हर जन्मदिन मनाती हैं। अब इस बार क्योंकि रणबीर अच्छी सेहत में नहीं हैं, ऐसे में खबर है कि आलिया को अपना जन्मदिन 15 मार्च को नहीं मनाना चाहिए या शायद वह केवल अपने परिवार के साथ मनाएं। भले ही आलिया रणबीर से दूर हो, लेकिन वह उसे प्रेरित करती रहती है। हाल ही में, आलिया ने रणबीर की कायरता के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, "हम जिस चीज़ से आगे बढ़ते हैं, उसी से बढ़ते हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले रणबीर ने आलिया से शादी करने की योजना के बारे में बताया था कि अगर यह महामारी हमारे जीवन में नहीं आती, तो हम अब तक शादी कर लेते। मैं जल्द ही अपने जीवन में इस लक्ष्य को हासिल करना चाहता हूं।दूसरी तरफ, जब आलिया से शादी के बारे में पूछा गया, तो उसने कहा था, hand मेरी शादी कब होगी? हर कोई मुझसे ये सवाल क्यों पूछ रहा है। मुझे लगता है कि अभी शादी करना जल्दबाजी होगी। ’आलिया ने पिंकविला को बताया कि वह सही उम्र में शादी करेगी।

Related News