जॉर्जिया Andriani Video: बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रही जॉर्जिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपना हॉट अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी बो* सबसे पुराना लुक: जब से जॉर्जिया को अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचाना गया है, तब से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। जॉर्जिया को आए दिन छोटे-छोटे प्रोजेक्ट्स में देखा जाता है। लेकिन अरबाज की प्रेमिका होने के अलावा, वह जिस दूसरी चीज के लिए सुर्खियां बटोरती हैं, वह है उनका बो * एलडी अवतार। हाल ही में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह ग्रीन कलर की ब्रैलेट और स्कर्ट में नजर आ रही हैं। उनका ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

जॉर्जिया का लुक


हाल ही में जॉर्जिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने हरे रंग की ब्रालेट पहनी हुई है और वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ब्रैलेट के नीचे स्कर्ट कैरी की हुई है. जॉर्जिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जॉर्जिया का ये अंदाज उनके फैंस को काफी अट्रैक्टिव है. लेकिन आपको बता दें, जॉर्जिया का ये वीडियो काफी पुराना है, जो एक बार फिर से वायरल होने लगा है.

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है


जॉर्जिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लुक के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप लुक अपनाया है। आपको बता दें कि जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड और हॉट लुक्स को फैंस के साथ एक से ज्यादा बार शेयर करती रहती हैं. इस जोड़ी के फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

जॉर्जिया कौन है

जियोर्जिया एंड्रियानी एक इतालवी मॉडल और अभिनेत्री हैं जो वर्तमान में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रही हैं। हालाँकि, उन्हें अभी तक वह अवसर नहीं मिला है जिसकी वे तलाश कर रहे हैं। लंबे समय से उनका नाम अरबाज खान के साथ जोड़ा जा रहा है, वहीं जॉर्जिया को अक्सर छुट्टियों में अरबाज के साथ पार्टी करते देखा जाता है। मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज और जॉर्जिया एक दूसरे को डेट करने लगे थे।

Related News