अभिनेता गौतम गुलाटी ने कहा है कि उन्होंने अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के एक दृश्य को फिल्माते समय गलती से सलमान खान को मारा। सलमान फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, जबकि गौतम प्राथमिक प्रतिपक्षी राणा के गुर्गे के रूप में दिखाई देते हैं, जिसे रणदीप हुड्डा ने निभाया है।

एक इंटरव्यू में, गौतम ने कहा कि वह सलमान के साथ एक लड़ाई के दृश्य को फिल्माने के बारे में बहुत 'नर्वस' थे, ।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक लड़ाई के दृश्य में ले जाने से घबराए हुए थे, गौतम ने यूट्यूब चैनल वायरल बॉलीवुड के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "हल्का सा हो गया था एक बार (मैंने उन्हें गलती से एक बार मारा था)। उन्होंने हिंदी में आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं फाइट सीन को लेकर बहुत नर्वस था। मुझे कुछ चीजें सीखनी थीं। एक हीरो के तौर पर मुझे पता है कि मुझे क्या करना है, कैसे लड़ना है, स्टाइल से कैसे अटैक करना है। एक खलनायक की भूमिका निभा रहा था, इसलिए सीखना पड़ा कि कैसे घूंसे लेना है।"

"तो एक बार, सर को थोड़ा झटका लगा," गौतम ने जारी रखा, और सलमान की प्रतिक्रिया की नकल की,। उन्होंने कहा कि गौतम के तुरंत माफी मांगने के बाद उन्होंने कहा कि सलमान हैरान रह गए और उन्हें चिंता न करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्होंने अपने और सीन में जिस किसी पर भी हमला कर रहे थे, उनके बीच दूरी बनाए रखना सुनिश्चित किया।

सलमान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 8 जीतने वाले गौतम ने कहा कि देश के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक की तारीफ करना उनके लिए बहुत मायने रखता है। उन्होंने कहा कि सलमान ने कई मौकों पर फिल्म में उनके काम की सराहना की - सेट पर और बाद में, जब उन्होंने भीड़ देखी। सलमान ने विशेष रूप से कुछ दृश्यों में गिरगिट को मुस्कान देने के गौतम के फैसले की प्रशंसा की।

राधे को ईद पर खराब रिव्यू के लिए रिलीज किया गया। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म में दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी हैं।

Related News