इंटरनेट डेस्क। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और शाहिद कपूर के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर की भी रिलीज डेट सामने आ गई है।

अभिनेता शाहिद कपूर ने बुधवार की रात को अपनी आगामी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। मुख्य भूमिका में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी हैं। पोस्टर के रिलीज के साथ-साथ अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर 10 अगस्त को 12:30 बजे रिलीज होगा।

पोस्टर में फिल्म की बेसलाइन है - फ्य़ूज्ड बल्ब से क्रांति नही ला जा सकती है। पोस्टर पर 2,30,450.25 रुपये का बिजली बिल भी स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है।

अभिनेता ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया था। शाहिद ने लिखा "टी वर्तमान है! प्रकाश है! यह चौंकाने वाला है! बत्ती गूलमीटर चालू का ट्रेलर शुक्रवार को 12:30 बजे रिलीज होगा। "

श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित बत्ती गुल मीटर चालू इस साल रिलीज होने वाली सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर की गई है और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी।

बत्ती गुल मीटर चालू 31 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन स्त्री के साथ क्लैश से बचने के लिए इसे 21 सितंबर तक पोस्टपोन कर दिया गया था। फिल्म टी-सीरीज़ फिल्म्स के फिल्म प्रोडक्शन बैनर के तहत भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निशांत पिट्टी द्वारा बनाई गई है।

Related News