इंटरनेट डेस्क| 2001 में आये 'कसौटी ज़िंदगी की' शो से पॉपुलर होने वाले सिज़ेन खान इस शो के नए रूप के साथ आने के बारे में बहुत खुश है। सिज़ेन ने कहा कि मैं इस शो को कभी नहीं भूल सकता जिसने मुझे लोकप्रियता, सफलता, नाम और प्रसिद्धि सबकुछ दिया।"

सिज़ेन का मानना है कि पुराने हिट शो को नए अवतार में फिर से लाने का करने का विचार बहुत अच्छा है। सिज़ेन ने कहा कि 'मैंने इस शो में अनुराग का किरदार निभाने का लुत्फ़ उठाया है। यह एक हिट शो था। मैं आज जो भी हूँ, इस शो की वजह से ही हूँ। यह शो रेटिंग लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहा था। हालाँकि मुझे सीरियल को देखने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला क्योंकि मैं 1400 से अधिक एपिसोड से नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रहा था लेकिन मैंने इसके 20 एपिसोड देखे है।

सिज़ेन ने ये भी कबूल किया की वे कसौटी जिंदगी की में अपने को स्टार श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया के साथ सम्पर्क में नहीं है लेकिन वे दीपक काज़िर और अंकुर नय्यर के साथ सम्पर्क में है जो इनके साथ शो पर काम कर चुके है।

सीज़न कसौटी ज़िंदगी की से पहले एक लड़की अनजानी सी और सीता और गीता शो में नजर आये थे लेकिन इसके बाद उन्हें किसी शो में नहीं देखा गया है। हालाँकि इसके बाद सिज़ेन कुछ पाकिस्तानी शोज में नजर आ चुके है।

बता दें कि एकता कपूर अपने इस हिट शो का रिबूट वर्जन लेकर आ रही है। हाल ही में इस शो का टीजर रिलीज़ किया गया था जिसमें एरिका फर्नांडिस प्रेरणा के रोल में, हिना खान कोमोलिका के रोल में और अनुराग बासु के रोल में पार्थ समथान नजर आने वाले है। ओरिजिनल शो में यह किरदार क्रमश: श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया और सिज़ेन खान ने निभाए थे। हालाँकि नए शो में मिस्टर बासु के रोल का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

Related News