सुपरस्टार सलमान खान मराठी फिल्म मूली पैटर्न के हिंदी रीमेक के लिए काफी समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म में सलमान खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। फिल्म का नाम गन्स ऑफ द नॉर्थ रखा गया था लेकिन तब से इसका नाम बदलकर फाइनल कर दिया गया है। इस पर लंबे समय से बहस चल रही है कि क्या सलमान खान फिल्म में होंगे। अब खबर आई है कि सलमान जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे।


सलमान खान 15 नवंबर से मुंबई में अंतिम फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस हफ्ते यह दो अलग-अलग लुक में टेस्ट करेगा। कहा जाता है कि निर्देशक महेश मांजरेकर और सलमान खान अपनी पुलिस की नज़र से संतुष्ट नहीं हैं।


दोनों के लिए दुविधा यह है कि यह पुलिस वाला सिख होना चाहिए या महाराष्ट्रीयन। महेश मांजरेकर मराठी को मूली पैटर्न की तरह चाहते हैं जबकि सलमान खान चाहते हैं कि यह पैन इंडिया अपील के लिए सिख हो। अब सलमान खान इन दोनों लुक में टेस्ट देंगे और फिर दोनों में से एक लुक को फाइनल किया जाएगा।

कोविड-19 के चलते हुए लॉकडाउन के बाद अब सलमान के फैन उनकी मूवी के इंतजार में है और उनके लिए यह मूवी एक बड़ा तोहफा होने वाली है आपको बता दें कि इस मूवी को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं और पिछले 6 महीने से देश में लगे कोविड-19 की वजह से ली लॉकडाउन से लोग अभी तक सिनेमाघरों से दूर हैं।

Related News