बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'ज़ीरो ' के छटे दिन फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट आयी है। आनंद राय के निर्देशन में बनी फिल्म ' जीरो' ने रिलीज के 6 दिन में उम्मीद से काफी कम कमाई की है। बता दे के जीरो ने क्रिसमस के दिन सबसे जयदा 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म की कमाई में सोमवार से लगभग 50 प्रतिशत गिरावट देखी गयी। इससे कह सकते है कि फिल्म यहा से संघर्ष करेगी। इसमें शारुख खान ,अनुष्का शर्मा और कैटरीना है। बता दे की फिल्म की कहानी मेरठ का रहने वाला बउआ सिंह (शाहरुख खान) की है जो वर्टिकली चैलेंज्ड है। बउआ सिंह वैज्ञानिक आफिया (अनुष्का शर्मा) को अपना दिल दे बैठता है जो कि सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित है। वहीं शादी के दिन ही डांस कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेने के लिए मुंबई भाग जाता है। क्योंकि इस डांस कॉम्पिटीशन को जीत कर वह अपनी सपनों की रानी बबीता कुमारी (कैटरानी कैफ) से मिल सकता है।

साल भर बाद उसे लगता है कि उसने आफिया के साथ अच्छा नहीं किया और उससे माफी मांगने के लिए अमेरिका पहुंच जाता है। इसके साथ ही कहानी कई नए ट्विस्ट के साथ अपने अंतिम मोड़ पर पहुंचती है। फिल्म में तीनों कालाकार ने बोहोत अच्छी तरह भूमिका निभाई है।

लेकिन कई जगहों पर फिल्म की कहानी कमजोर नजर आती है।
रोहित शेट्टी की सिम्बा आज रिलीज हो गयी है ऐसे में बॉक्स ऑफिस देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिम्बा का जीरो पर क्या असर होता है।

Related News