मनोरंजन जगत में कोरोना काल की कई बुरी खबरों के बीच एक अच्छी खबर भी है। दुनिया की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ने अब तक 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। भारतीय रुपये में यह आंकड़ा 3726 करोड़ रुपये से अधिक है। यह आंकड़ा और भी महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि इस फिल्म की एक कॉपी लगभग हर भाषा में डाउनलोड और देखी जा चुकी है और व्यापक रूप से पायरेसी की गई है।

F9 - Official Trailer [HD] - YouTube

फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म का यह 9वां एपिसोड है और फिल्म को रिलीज होने का काफी समय से इंतजार है। पूरी दुनिया में कोरोना फैलने के बाद जब सिनेमाघर बंद थे तो इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई थी और अब जबकि भारत के अलावा अन्य देशों में भी सिनेमाघर खुल गए हैं तो फिल्म रिलीज हो गई. फिल्म 25 जून को दुनियाभर में रिलीज हुई थी।

फिल्म को संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप सहित 15 देशों में कोविड प्रोटोकॉल के तहत जारी किया गया था। ज्यादातर जगहों पर लोगों को एक सीट को छोड़कर सिनेमाघरों में बैठने की इजाजत थी, इसके बाद भी अगर फिल्म का बिजनेस इस स्तर तक चला गया है तो आप समझ सकते हैं कि इस फिल्म के प्रति लोगों का कितना दीवाना है.

Fast & Furious 9 breaks pandemic box office record in US and Canada - BBC  News

विन डीजल और जॉन सीना जैसे अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टारों से सजी इस फिल्म को एक्शन थ्रिलर के रूप में पूरी दुनिया में हमेशा पसंद किया गया है। इस फिल्म में दिखाए गए कार रेसिंग स्टंट की वजह से लोगों में इस सीरीज का एक अलग तरह का पागलपन देखा जा सकता है। ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि फिल्म अभी 1000 करोड़ तक पहुंच सकती है।

Related News