कृति सेनन का नाम हम सभी अच्छी तरह जानते हैं यह बॉलीवुड जगत की एक फेमस एक्ट्रेस है जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। यदि आप भी किसी पार्टी में जाने के लिए ट्रेडिशनल लुक कैरी करना चाहती है तो आप कृति सेनन के इस पार्टी लुक से टिप्स ले सकती है जिसमें उन्होंने वाइट और गोल्डन कलर की साड़ी कैरी की हुई है और बहुत खूबसूरत लग रही है। आइए जानते है कृति सेनन के इस लुक के बारे में विस्तार से -


* अपने इस साड़ी के साथ करते चैनल ने शोल्डरलेस ब्लाउज केरी किया है। अपने इस लुक में कृति फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कृति सेनन के फैंस की नजर इस लुक से हटने का नाम नहीं ले रही है।


* कृति सेनन की इस साड़ी के बॉर्डर पर गोल्डन कलर के बड़े-बड़े फूल बने हुए हैं कृति सेनन ने इस साड़ी में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को खुला रखा है और बालों के नीचे वेरी स्टाइल कैरी किया है। इसी के साथ गोल्डन कलर के इयररिंग्स और रिंग और स्टेटमेंट बैंगल्स कैरी किए है।


* यदि आप भी इस बार कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो कृति सेनन के इस लुक को आप रीक्रिएट कर सकते हैं इसके साथ ही आप अपने बालों को बन में बांध सकती है तथा इसके अलावा आप इस साड़ी के साथ चोकर पहन कर अपने लुक को कंप्लीट कर सकती है।


* कृति सेनन आयुष्मान खुराना की फ्री दिवाली पार्टी में इस खूबसूरत लोग को कैरी करके पहुंची जहां पर वह इस ट्रेडीशनल आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी आप भी स्टाइलिश और खूबसूरत लोग पाने के लिए उनके इस लुक को देखकर ऐड कर सकती है।

Related News