बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह न केवल अपनी शानदार एक्टिंग के लिए बल्कि अपने शानदार फैशन सेंस के लिए भी मशहूर हैं। रणवीर सिंह का फैशन सेंस रणवीर सिंह फैशन सेंस हर बार उनके कपड़ों या अन्य एक्सेसरीज का आकर्षण का केंद्र होता है। लोग अक्सर उनके अजीब लुक के बारे में बात करते हैं और यह चलन अभी भी जारी है। दरअसल रणवीर ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में रणवीर का लुक देखकर फैंस हैरान हैं.

Times when Ranveer Singh made headlines with his quirky, bizarre outfits

शेयर की गई तस्वीरों में रणवीर सिंह ने नीले रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ है और साथ ही उन्होंने सोने की बड़ी-बड़ी ज्वैलरी पहनी हुई है. रणवीर ने विग भी पहना हुआ है। इतना ही नहीं इस आउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का हैंडबैग कैरी किया है। एक फोटो में रणवीर इस आउटफिट के साथ लॉन्ग जैकेट और हैट पहने हुए हैं। जहां कुछ लोग रणवीर सिंह के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दीपिका आपकी हरकतों से परेशान नहीं हैं। तो एक ने कमेंट किया, इसलिए एलियन धरती पर नहीं आते। फिर दूसरे ने लिखा, दीपिका प्लस बप्पी लाहिड़ी। तो एक ने लिखा, अब दीपू की ज्वैलरी भी ले लो।

Birthday Special: एक एक्सीडेंट ने बदला रणवीर सिंह का ड्रेसिंग सेंस, इस वजह  से पहनते हैं अतरंगी कपड़े know the secret of ranveer singh dressing sense -  मनोरंजन न्यूज़

वर्क फ्रंट की बात करें तो कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा '83' में दोनों कलाकार पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे, जहां रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाएंगे और उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी। इस जोड़ी की टोकरी में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' भी शामिल है। इसके अलावा रणवीर की भी 'तख्त' पाइपलाइन में है और दीपिका के पास शकुन बत्रा की अगली फिल्म 'फाइटर', प्रभास के साथ नाग अश्विन की फिल्म और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' है।

Related News