प्रशंसक हमेशा इंटरनेट पर बहुत सारे रचनात्मक सामान बनाते रहे हैं, लेकिन इस बार यह कुछ ऐसा है जो वास्तव में इंटरनेट की दुनिया में हिट है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के एक कट्टर प्रशंसक ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वृद्धावस्था फ़िल्टर का उपयोग करते हुए युगल की एक तस्वीर पोस्ट की।

स्वर्ग की जोड़ी के रूप में पहचाने जाने वाले, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ऐसे जोड़े हैं जो अपने शुरुआती 30 के दशक में काफी हॉट दिखाई दे रहे हैं और एक प्रशंसक ने इस जोड़े की पुरानी तस्वीर पोस्ट करके यह सुनिश्चित कर दिया है कि यह जोड़ी ठीक-ठाक तरह दिखेगी या फिर खुशी से साथ बड़े हो। नेटिज़न्स को लगता है कि सोशल मीडिया पर एक पुराने युग के फिल्टर के साथ बस जुनून है जो यह पता लगाने का तरीका देता है कि एक व्यक्ति कैसे प्रकट होगा जैसे वे बड़े होते हैं। इस ट्रेंड की शुरुआत सोनम के आहूजा से हुई, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फैन की रचना को साझा करते हुए दर्शाया कि सोनम अपने बुढ़ापे में कितनी शानदार दिखाई देंगी।

अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के एक प्रशंसक ने अपनी शादी की डायरी से एक युगल के लुक को साझा किया है जिसमें दीपवीर को उनके 80 के दशक में देखा जा सकता है और यह स्पष्ट रूप से लग सकता है कि वे एक साथ कितने भव्य दिखते हैं। जहां दीपिका अपनी झुर्रियों में बहुत खूबसूरत और ग्रेसफुल दिखाई देती हैं, वहीं पद्मावत अभिनेता रणवीर सिंह को अपने नमक और मिर्ची दाढ़ी के साथ डापर के रूप में दिखाई देने से इनकार नहीं किया जा सकता है। जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, फैंस बस उनके लुक को देखकर बंडलों में कमेंट करने लगे।

हालांकि, काम के मोर्चे पर, गली बॉय की सफलता के बाद, रणवीर सिंह, कबीर खान की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका शीर्षक कपिल देव के जीवन पर 83 है और दीपिका फिल्म में रणवीर की ऑन-स्क्रीन पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही हैं। दीपिका पादुकोण के पास आते हुए, उन्होंने हाल ही में विक्रांत मैसी अभिनीत मेघना गुलज़ार की छपाक लपेटी है, जहाँ प्रतिभाशाली अभिनेत्री एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाती हैं।

Related News