यदि आप अभी भी राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के भूखे हैं, तो एक सांस लें, और आने वाली एक और भव्य शादी के लिए खुद को तैयार करें। हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की। इसलिए कैटरीना ने अपनी वेडिंग आउटफिट का ट्रायल पहले ही शुरू कर दिया है, जबकि विक्की कौशल ने एक आलीशान घर को फाइनल कर लिया है, जहां लवबर्ड्स अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे। इन सब में, फिल्म बिरादरी में चर्चा है कि कैटरीना कैफ विकी कौशल के साथ शादी के बाद अपना नाम कैटरीना कैफ कौशल में बदल सकती है। और उस स्थिति में, टाइगर 3 के निर्माता आगामी सलमान खान-स्टारर के नए पोस्टर और ट्रेलर में इसे शामिल करेंगे।


केके से केकेके: क्या कैटरीना कैफ लेंगी विक्की कौशल का नाम?
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में राजस्थान के एक लग्जरी रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जबकि शादी का विवरण धीरे-धीरे सामने आ रहा है, एक सवाल जो कैटरीना की अगली, टाइगर 3 के सेट पर एक बैठक के दौरान आया, वह यह था कि क्या कैटरीना कैफ को शादी के बाद अपनी पहली रिलीज में कैटरीना कैफ कौशल के रूप में श्रेय दिया जाएगा। फिल्म के एक अंदरूनी सूत्र से पता चलता है कि कैटरीना के आद्याक्षर केके हैं, जबकि उनके दोस्त कौशल उपनाम, यानी केकेके - कैटरीना कैफ कौशल - शादी के बाद गले लगाने के लिए उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

याद रखने वालों के लिए, करीना कपूर ने तलाश के क्रेडिट में अपने नाम के साथ खान टैग जोड़ा। क्या कैटरीना अपनी भविष्य की फिल्मों में सूट का पालन करेंगी? अंदरूनी सूत्र का कहना है, "निर्णय पूरी तरह से उसके साथ है। हालांकि, अगर वह अपना नाम बदलने का फैसला करती हैं, तो टाइगर 3 के निर्माता उन्हें पोस्टरों पर कैटरीना कैफ कौशल के रूप में श्रेय देंगे।

जहां करीना और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ने प्रोफेशनल स्पेस में अपने पति के उपनाम का इस्तेमाल किया, वहीं दीपिका पादुकोण ने शादी के बाद भी अपना पहला नाम बरकरार रखा। कैटरीना के दोस्तों ने खुलासा किया कि उनके पेशेवर नाम में कोई भी बदलाव करने का फैसला पूरी तरह से उनका है।

Related News