कोविड-19 इस समय बहुत तेजी से फैल रहा है। एक के बाद एक स्टार भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हैं. महेश बाबू, लक्ष्मी मांचू, स्वरा भास्कर, मिथिला पालकर समेत अन्य सितारों ने पोस्ट लिखकर उन्हें कोरोना संक्रमण की जानकारी दी. अब बीते शुक्रवार को एक और बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हमारे संवाददाता से अधिक: "प्रियदर्शन के स्वास्थ्य के बारे में पता नहीं है।

64 वर्षीय प्रियदर्शन अपनी फिल्मों 'हेरा-फेरी', 'हंगामा' और 'मालामल' वीकली के लिए जाने जाते हैं। प्रियदर्शन ने हिंदी के साथ-साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी कई हिट फिल्में दी हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. हालिया रिलीज की बात करें तो वह 'हंगामा 2' लेकर आए।

शिल्पा शेट्टी ने फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की और हिंदी के अलावा तमिल और मलयालम में भी कई यादगार फिल्में दीं, यही वजह है कि उन्हें जाना जाता है। प्रियदर्शन के अलावा संगीतकार विशाल ददलानी और एक्ट्रेस कुबरा सैत कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। दोनों ने बीते शुक्रवार को सोशल मीडिया का सहारा लिया.

विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर कोविड -19 चेक किट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करने के लिए लिया और उनसे संपर्क करने वालों से तुरंत जांच कराने का आग्रह किया। कुबरा सैत ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं आरटी-पीसीआर में कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई हूं। मुझमें संक्रमण के बहुत मामूली लक्षण हैं। अगर आप पूर्व में मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया घर पर ही जांच कर लें ताकि पहले से ही चुनौतियों का सामना कर रही स्वास्थ्य व्यवस्था पर बोझ न पड़े।'

Related News