मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान तलाकशुदा हैं, लेकिन अभी भी दोनों के बीच एक अच्छा बंधन है। दोनों एक दूसरे का समर्थन करते हैं। अब हाल ही में अरबाज ने मलाइका के लिए एक खास तोहफा भेजा है। मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस गिफ्ट की एक फोटो भी शेयर की है। दरअसल, अरबाज ने मलाइका को आम का डिब्बा भेजा है। मलाइका ने बॉक्स की एक तस्वीर साझा की है और अरबाज को धन्यवाद दिया है। अरबाज ने तोहफा भेजा है, लेकिन अर्जुन कपूर को इससे नाराज नहीं होना चाहिए। दरअसल, मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। तो कहीं अर्जुन को मलाइका का अपने पूर्व पति से गिफ्ट लेना पसंद नहीं था।

When Family Of Malaika Arora And Arbaaz Khan Advised Them Not To Divorce  Arjun Kapoor - Jio News 24

वैसे, बता दें कि मलाइका के अलावा अरबाज़ भी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। वह इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। मलाइका ने कुछ दिनों पहले अपने दोस्त करीना कपूर खान के चैट शो में अरबाज़ से तलाक के बारे में बात की थी। मलाइका ने कहा था, “तलाक देने का फैसला आसान नहीं था। अंत में, उनमें से एक को दोषी ठहराया गया था। हर कोई दूसरों के खिलाफ बोलता है। मलाइका ने कहा था कि उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया क्योंकि उनकी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल नहीं थी। हमने कई चीजों के बारे में सोचा और फिर फैसला किया कि हमें इस मजबूर रिश्ते को चलाने के बजाय अलग होना चाहिए।

बता दें कि मलाइका और अर्जुन लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। कुछ दिन पहले, एक लाइव चैट के दौरान, जब प्रशंसकों ने अर्जुन से शादी के बारे में पूछा, तो आप मलाइका से शादी कब करेंगे, उन्होंने कहा, "जब भी मैं शादी करूंगा, तो मैं आप सभी को बताऊंगा।" अभी शादी की कोई योजना नहीं है। यहां तक ​​कि अगर मैं शादी की योजना बनाता हूं, तो मैं उस समय नहीं करूंगा जब कोविद जैसी समस्या इतनी बढ़ रही है।

Arbaaz Khan Malaika Arora Divorce Their Son Arhaan Khan To Decide About  Custody When He Turns 18- Inext Live

हमने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है, लेकिन मैं कहूंगा कि जब भी हमारी शादी होगी, हम निश्चित रूप से सभी को बताएंगे। हम किसी से कुछ छिपाना नहीं चाहते। दूसरी तरफ, फैंस ने अर्जुन से मलाइका के बारे में पूछा था कि आप मलाइका को दूसरे लोगों से कैसे अलग पाते हैं। तो अर्जुन ने कहा था, जब आप किसी से प्यार करते हैं तो आप इस तरह के सवाल का जवाब नहीं दे सकते। वैसे, मलाइका की खास बात यह है कि वह मुझे समझती हैं और धैर्य से मेरे साथ रहती हैं। मेरे जैसे व्यक्ति के साथ रहना मुश्किल है, इसलिए वह जी रही है, इसलिए यह बहुत बड़ी बात है।

Related News