बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने खूबसूरती के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है। मौका कोई भी बॉलीवुड एक्ट्रेस ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। लेकिन आज हम बॉलीवुड एक्ट्रेस की हॉट फोटोशूट के बारे में बात करे तो बहुत से ऐसे एक्ट्रेस है हमेशा अपने जलबे बिखेरते हुए दिख जाती है। आजकल बॉलीवुड की एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर कर आयदिन चर्चा का विषय बनती रहती हैं साथ ही सुर्खियां भी बटोरती नजर आती हैं। तो आइये आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की कुछ ख़ास हॉट अदाकाराओं के बारे में...


कैटरीना कैफ: जी हाँ हम बात कर रहे हैं हॉट अदाकारा कैटरीना के बारे में,यूं तो इनका हर कोई दीवाना हैं। कैटरीना कैट हॉट लोकक के हर कोई दीवाना है। वैसे तो कैटरीना अक्सर आपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती है।


दीपिका पादुकोण: आपको बता दें कि अपने अभिनय से दर्शकों के मन में जगह बनाने वाले वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। आपको बता दें कि मैक्सिम मैगजीन का साल 2017 की सबसे हॉट वुमेन का खिताब पाने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं दीपिका है।


जैकलीन फर्नांडीज: बॉलीवुड की हॉट अदाकारा जैकलीन ने भी दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है और बात करें उनकी हॉटनेस की तो उसका तो हर कोई दीवाना है। उनके हॉट फोटो उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी है।

Related News