ईशा गुप्ता आए दिन अपने नए नए लुक के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। देखा जाए तो फिल्मी दुनिया से ईशा फिलहाल थोड़ी सी दूर ही चल रही है। फिर भी वह अपनी बोल्ड अदाओं के कारण हर किसी की जुबान पर छाई हुई है। देखा जाए तो हाल ही में ईशा का एक नया लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।


ईशा गुप्ता आए दिन अपनी हॉट अदाओं के कारण अपने फैंस की नजरें अपनी ओर खींच लेती है। लेकिन इस बार कैजुअल लुक में भी हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है। यहां तक कि यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही आई वैसे ही आग की तरह फैल गई। यहां तक कि इनके इस साधारण लुक पर भी लोग जी भर के कंप्लीमेंट दिए जा रहे हैं।


इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता ने वाइट कलर का फुल स्लीव टॉप और डेनिम की जींस पहनी है। यहां तक कि इतना साधारण लुक होने के कारण ही यह काफी सादगी से भरी हुई नजर आ रही है। अपने इस एथनिक लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने एक पोनीटेल भी बांध रखी है।

अपने इस सादगी भरे लुक को पूरा करने के लिए ईशा गुप्ता ने एक गॉगल भी लगा रखा है। जिन से इन का स्टाइल और भी निखर कर आ रहा है। अपना टाइम पास करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने कानों में इयरबड्स भी लगा रखे हैं और कुछ सुनती हुई नजर आ रही हैं।


यह तो आप सभी जानते हैं कि ईशा गुप्ता अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है। यहां तक कि आपने देखा होगा कि एक्ट्रेस आए दिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ, एक से बढ़कर एक बोल्ड अदाओं के साथ और रोमांटिक अदाओं के साथ तस्वीरें लेकर इंस्टा आईडी पर शेयर करती है। इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी होती है।


अगर ईशा गुप्ता के काम की बात करें तो हमने कुछ समय पहले ही ‘आश्रम 3’ के दौरान ईशा गुप्ता को देखा था। हम एक्ट्रेस को जल्दी ही ‘देसी मैजिक’ टाइटल वाली फिल्म में देखने वाले हैं।

Related News