ईशा गुप्ता को बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कहा जाए तो गलत नहीं होगा। फिल्मों में तो वह अपने किरदार के लिए मशहूर हैं, लेकिन साथ ही सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की वजह से काफी चर्चा में भी आ रही हैं. एक बार फिर ईशा ने फैंस की धड़कनों को और तेज कर दिया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं ईशा गुप्ता: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। अभी वह अपने परिवार और दूसरे प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। ईशा ने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा है। हमेशा अपना हॉट अवतार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर ईशा का नया लुक सुर्खियों में आ गया है।

इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें उन्हें सोफे पर लेटे हुए देखा जा सकता है. इस दौरान उन्होंने फुल स्लीव्स वाली बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। ईशा यहां काफी क्लूलेस और बिंदास लग रही हैं। इस फोटो में वह इंटेंस लुक में कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं. यहां ईशा बेहद हॉट लग रही हैं। अपने इस ग्लैमरस अवतार को पूरा करने के लिए ईशा ने कोई मेकअप नहीं किया है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। उन्होंने हाई हील्स के साथ लॉन्ग बूट्स पहने हैं।

Related News