PC; tv9hindi

रणबीर कपूर की हालिया फिल्म "एनिमल" जहां बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं फिल्म की रिलीज के बाद से ही स्टार कास्ट को लेकर चर्चा जारी है। रणबीर और बॉबी से लेकर रश्मिका तक हर कोई सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि, अगर किसी ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है तो वह हैं एक्ट्रेस तृप्ती डिमरी। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग का एक किस्सा शेयर किया.

"एनिमल" में रणबीर कपूर और तृप्ति के बीच इंटिमेट सीन हैं। फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जिससे उन्हें रातों-रात नेशनल क्रश का टैग मिल गया। तमाम चर्चाओं के बीच तृप्ति ने रणबीर के साथ इंटीमेट सीन शूट करने की बात कही।

रणबीर अक्सर पूछते थे ये सवाल
तृप्ति ने खुलासा किया कि इंटिमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान सेट पर केवल पांच लोगों को अनुमति थी। इसके अतिरिक्त, सभी मॉनिटर स्क्रीन बंद कर दी जाती थी। रणबीर के बारे में उन्होंने बताया कि वह लगातार उनका हालचाल लेते रहते हैं। हर पांच मिनट में रणबीर उनसे पूछते थे कि क्या वह ठीक हैं और कम्फर्टेबल महसूस कर रही हैं।

बहरहाल, फिल्म की रिलीज के बाद से ही फिल्म के इंटिमेट सीन्स से रणबीर और तृप्ति की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फैंस इस कंटेंट का भरपूर आनंद ले रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, जो पहले "कबीर सिंह" और "अर्जुन रेड्डी" जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, फिल्म "एनिमल" एक्शन से भरपूर है।

"एनिमल" ने पार किया 650 करोड़ का आंकड़ा
फिल्म को दर्शकों से अपार प्यार मिला है, और यह सिर्फ भारत में नहीं है; यह विश्व स्तर पर चौंका देने वाले आंकड़े अर्जित कर रहा है। 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म नौ दिनों के अंदर 650 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने इतने कम समय में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 660 करोड़ की कमाई कर ली है।

Related News