बॉलीवुड की पारिवारिक फिल्मों गिनती की जाने वाली और मल्टी स्टारर करण जौहर निर्देशित कभी खुशी कभी गम को कल 20 साल पूरे हो गए है और इस अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां और प्रशंसक सोशल मीडिया पर वीडियो और संदेश शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल के बेटे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जिब्रान खान, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जो उन्होंने और शाहरुख ने K3G में कहा था।

धर्मा फिल्म के उस सीक्वेंस को याद करें जहां शाहरुख के किरदार का बेटा स्टेज पर जाने से घबराता है। लेकिन फिर वह बाद में अपने माता-पिता को याद करने और उनसे ताकत लेने के बारे में एक बड़ी बात के बारे में कुछ पंक्तियाँ कहता है? जी हां, वो सीन जब शाहरुख को पता चलता है कि ऋतिक रोशन असल में उनका छोटा भाई है जो बड़ा होकर काफी हैंडसम दिखने लगा हैं।

जिब्रान ने टीवी स्क्रीन के सामने उन्हीं डायलॉग्स को बोला जो उस वक्त उस सीन को प्ले कर रहे थे। उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “अगर जिंदगी में कुछ हासिल करना हो, कुछ पाना होतो हमेशा वापस जाएं और #K3G फिर से देखें! यह फिल्म वह जगह है जहां मुझे कैमरे से प्यार हो गया और @karanjohar और पूरी कास्ट और क्रू को इस छोटे से कृष को सेट पर इतना 'चिल पिल' समय देने के लिए धन्यवाद! #20YearsOfK3G @dharmamovies

कभी खुशी कभी गम 14 दिसंबर 2001 को रिलीज़ हुई और इसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर जैसे नाम शामिल थे।

Related News