मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की पीरियड ड्रामा फिल्म Marakkar Arabikadalinte Simham 17 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म Marakkar Arabikadalinte Simham अपनी प्रारंभिक नाटकीय रिलीज के ठीक 15 दिन बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ रही है। उन्होंने कहा, "फिल्म को मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया से मैं अभिभूत हूं और अपने प्रत्येक प्रशंसक को उनके प्यार के लिए धन्यवाद देता हूं।

फिल्म के बारे अभिनेता मोहनलाल ने कहा कि भारत के पहले नौसेना कमांडर के रूप में जाने जाने वाले और केरल लोककथाओं में प्रसिद्ध कुंजली मरक्कर की पौराणिक कहानी को जीवंत करने वाले इस असाधारण कार्यक्रम का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है, मेरा मानना ​​है कि यह एक ऐसी कहानी है जो दिलों को छू जाएगी, इस तरह के असाधारण पैमाने पर इसे जीवन में लाने में सक्षम होना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है, ”

मराक्कर अरेबिकादलिनते सिंघम 2 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों रिलीज हुई। मैं प्राइम वीडियो पर मारकर: अरब सागर के शेर के डिजिटल प्रीमियर को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और पिछले 20 सालों से मेरे और ललेटन के लिए एक सामूहिक सपना रही है। फिल्म के लेखक और निर्देशक प्रियदर्शन ने कहा कि इस परियोजना को हकीकत बनाने में उनके समर्थन के लिए मैं उनका आभारी हूं।

मोहनलाल के अलावा, फिल्म में अर्जुन सरजा, सुनील शेट्टी, प्रभु, मंजू वारियर, कीर्ति सुरेश, मुकेश, सिद्दीकी और नेदुमुदी वेणु भी हैं।

Related News