कंगना रनौत-स्टारर थलाइवी जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन को दर्शाती है या सही उत्सव रिलीज टक जगदीश? थिएटर या ओटीटी? कॉमेडी या ड्रामा? ऐसा लगता है कि दर्शक इस सप्ताह के अंत में पसंद के लिए खराब हो गए हैं क्योंकि गणेश चतुर्थी से पहले छह फिल्में उनका ध्यान आकर्षित करती हैं।

महामारी ने भले ही हमारे द्वारा सामग्री का उपभोग करने के तरीके को बदल दिया हो, लेकिन इसने उन फिल्म निर्माताओं को नहीं रोका है जो नाटकीय और स्ट्रीमिंग दोनों मार्गों के साथ प्रयोग कर रहे हैं। इस वीकेंड आने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट यहां दी गई है।

सिनेमाघरों में फिल्में

Thalaivii

बायोपिक फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन और समय पर आधारित है। मुख्य भूमिका में कंगना रनौत अभिनीत, फिल्म को 12 वर्षों के अंतराल के बाद तमिल सिनेमा में उनकी शानदार वापसी माना जा रहा था। उनकी आखिरी तमिल फिल्म धाम धूम थी, जो 2008 में आई थी। यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी की दूसरी लहर के कारण भारत के कई हिस्सों में सिनेमाघरों के बंद होने के बाद इसमें देरी हुई। अब यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है। क्या यह दर्शकों को बड़ी संख्या में बॉक्स ऑफिस पर खींचेगी? यह देखने की बात है। केवी विजयेंद्र प्रसाद की पटकथा से एएल विजय द्वारा निर्देशित, इसे नाटकीय रिलीज के चार सप्ताह बाद एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए कहा जाता है।

Laabam

एक भू-राजनीतिक थ्रिलर के रूप में बिल किया गया, लाबम के निर्देशक एसपी झन्नाथन का फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम करते हुए निधन हो गया। मुख्य भूमिका निभाने के अलावा, विजय सेतुपति ने फिल्म को नियंत्रित भी किया है। ऐसा लगता है कि वह 9 सितंबर को रिलीज करके अपने प्रोडक्शन वेंचर के साथ जुआ खेल रहे हैं क्योंकि उनकी तीन फिल्में भी उसी महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

Seetimaarr

ट्रेलर को देखकर आप इस फिल्म को Mersal lite कह सकते हैं. निर्देशक संपत नंदी ने महिला कबड्डी के लिए फुटबॉल का कारोबार किया है। इस परिवर्तन को छोड़कर, मुख्य भावनाओं और विचारों को मर्सल से उधार लिया गया प्रतीत होता है। यह इस विचार को भी कायम रखता है कि यदि आप किसी महिला टीम को कोचिंग देना चाहते हैं, तो आपको एक अच्छा फाइटर होना चाहिए। फिल्म में गोपीचंद और तमन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है।

ओटीटी पर फिल्में

Tuck Jagadish

क्राइम थ्रिलर वी के बाद यह नानी की लगातार दूसरी फिल्म है जिसका प्रीमियर सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 10 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। नानी और फिल्म के निर्माताओं ने तेलुगु राज्यों में वितरकों को शांत करने के लिए कई बयान जारी किए हैं। , जो फिल्म निर्माताओं द्वारा ओटीटी मार्ग लेने से आंदोलित हैं। शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित, नानी ने हमारे घरों की सुरक्षा का आनंद लेने के लिए टक जगदीश को एक आदर्श उत्सव फिल्म के रूप में प्रचारित किया है।

Tughlaq Durbar

राजनीतिक व्यंग्य दिल्लीप्रसाद दीनदयालन के निर्देशन में पहली फिल्म है। विजय सेतुपति अभिनीत, फिल्म का पहला प्रीमियर 10 सितंबर को सन टीवी पर शाम 6 बजे होगा। इसे 11 सितंबर को सुबह 12 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। विजय सेतुपति के अलावा, फिल्म में एक शानदार स्टार कास्ट है, जिसमें पार्थिबन, सत्यराज, मंजिमा मोहन और राशि खन्ना शामिल हैं।

Dikkiloona

मुख्य भूमिका में संथानम अभिनीत, कॉमेडी-ड्रामा कार्तिक योगी द्वारा लिखित और निर्देशित है। केजेआर स्टूडियोज द्वारा संचालित, डिक्कीलूना में पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह, आनंदराज, मुनीशकांत और मोत्तई राजेंद्रन भी हैं। डिक्कीलूना का प्रीमियर 10 सितंबर को Zee5 पर होगा।

Related News