साल की सबसे चर्चित शादी, जी हॉ हम बात कर हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की जो गुरुवार को राजस्थान में कुछ निजी रिश्तेदारों और दोस्तो के बीच सम्पन्न हुई। इसी शादी की हल्दी समारोह से अपनी स्वीरें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शेयर की हैं, उनके परिवार के सदस्यों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की एक झलक दी कि उन्होंने इस जोड़े के साथ दिन कैसे मनाया। कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने विक्की कौशल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। फोटो में वह विक्की के चेहरे पर हल्दी लगाती नजर आ रही हैं।

इसके अलावा विक्की के भाई सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और तस्वीरों को कैप्शन दिया "चाहे फूल बरसो या पानी.. है तो सब प्यार ही " सनी और इसाबेल की पोस्ट कुछ ही आई विक्की और कैटरीना ने हल्दी समारोह से तस्वीरें शेयर करने के कुछ घंटों बाद। कैटरीना द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में सनी को दुल्हन के साथ जश्न मनाते देखा जा सकता है। कैटरीना और विक्की दोनों ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, “शुक्र। कृपाण खुशी।" जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं, इंडस्ट्री के उनके दोस्त दोनों को बधाई देने के लिए आ गए। वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, श्रेया घोषाल, बिपाशा बसु और सान्या मल्होत्रा ​​​​उन लोगों में से थे जिन्होंने पोस्ट पर अपनी टिप्पणी की।

कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल ने भी शादी से अपनी तस्वीर शेयर की। खुद की मिरर सेल्फी लेते हुए उन्हें शेरवानी पहने देखा गया।

कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर को एक भव्य लेकिन अंतरंग शादी में शादी की, जिसमें बहुत करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए।

Related News