गुरुवार को फिल्म इंडस्ट्री के दो कलाकार शादी के बंधन में बंध गए हैं, जी हॉ हम बात कर रहे हैं, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जिनकी शादी कर सावईमाधोपुर, राजस्थान में भारतीय रीती रिवाज के साथ सम्पन्न हुई, शादी होने के साथ ही कपल ने सोशल मीडिया पर अपने मिलन की घोषणा की है, दोस्त, परिवार और सहकर्मी उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने विक्की कौशन का कैफ परिवार में स्वागत इंस्टाग्राम पर एक हार्दिक पोस्ट के साथ किया है।

राजस्थान में अपने सपनों की शादी समारोह से कैटरीना और विक्की की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए, इसाबेल ने उल्लेख किया कि कैसे उन्हें विक्की में एक 'भाई' मिला है। "कल मुझे एक भाई मिला।

हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है! हम आपके लिए भाग्यशाली नहीं हो सकते! आप लोगों को दुनिया में हमेशा और हमेशा के लिए प्यार और खुशी की शुभकामनाएं @ katrinakaif @ vickykaushal09, ”उसने लिखा।

इसाबेल कैफ ने टाइम टू डांस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह अगली बार पुलकित सम्राट के साथ सुस्वगतम खुशामदीद नामक एक सामाजिक मनोरंजन में दिखाई देंगी इसके अलावा वो आयुष शर्मा के साथ क्वाथा भी नजर आएंगी।

Related News