तमिल सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी ने एक फिल्म साइन की है, जिसे RRR फेम डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन वेंकी कुदुमुला करेंगे।

सफल निर्देशक @VenkyKudumula के निर्देशन में मेगास्टार @KChiruTweets garu के साथ एक फिल्म की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। यह हमारे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। डॉ. माधवी राजू द्वारा सह-निर्मित। जल्द ही चल रहा है ... (एसआईसी), "डीवीवी एंटरटेनमेंट से एक ट्वीट पढ़ें।

वेंकी ने भी परियोजना के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त की, इसे "जीवन भर के अवसर में एक बार" कहा। इस तरह के अवसर जीवन में एक बार आते हैं! धन्यवाद @KChiruTweets सर मुझे मेरा देने के लिए। मुझ पर आपका विश्वास और आपके लिए मेरी प्रशंसा मुझे अपनी क्षमता के अनुसार काम करने के लिए प्रेरित करेगी @DVVMovies और डॉ. माधवी राजू गारू को इसे नियंत्रित करने के लिए धन्यवाद! (एसआईसी), “उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर लिखा।

फिल्म निर्माताओं को बाकी कलाकारों और चालक दल के विवरण की घोषणा करना बाकी है।

चिरंजीवी अब अपनी अगली फिल्म आचार्य की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कोराताला शिवा द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म अगले साल फरवरी में सिनेमाघरों में खुलने के लिए तैयार है। इसे बैंकरोल करने के अलावा, राम चरण ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म में काजल अग्रवाल और सौन सूद भी हैं।

चिरंजीवी की निर्देशक चिरंजीवी के साथ एक फिल्म भी लाइन में है।

Related News