टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने लुक टेस्ट के बाद बड़े अच्छे लगते हैं 2 को अस्वीकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि नकुल मेहता के साथ उनकी जोड़ी 'थोड़ी हटकर' लग सकती है। दिव्यांका, जो ये है मोहब्बतें और बनू मैं तेरी दुल्हन जैसे शो के कारण एक घरेलू नाम है, को लगता है कि इसके बजाय नकुल के साथ एक और महिला प्रधान बेहतर दिखेगी।

दिव्यांका ने कहा, "इस उद्योग में इतने सालों तक काम करने के बाद, अगर यह मैं या एक अभिनेता के रूप में कोई भी है, तो हमें कम से कम एक ऐसी परियोजना चुनने की स्वतंत्रता होनी चाहिए, जिसके बारे में मैं भावुक हूं।" उसने यह भी उल्लेख किया कि वह इस परियोजना से संबंधित नहीं थी और उसने अपनी भावनाओं को प्रोडक्शन हाउस तक पहुँचाया और भूमिका को अस्वीकार कर दिया।

ऑनस्क्रीन जोड़ी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "जहां तक ​​​​मेरे उनके से बड़े दिखने की रिपोर्ट पर विचार किया जाता है, वास्तव में मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं। क्योंकि जब मुझे शो का प्रस्ताव दिया गया था और मुझे यह विचार प्रस्तावित किया गया था, तो मैं जोड़ी के बारे में सुनकर हैरान रह गया था और मेरे परिवार ने भी उसी तरह प्रतिक्रिया दी थी। उन्हें लगा कि हम थोड़ा हटकर देखेंगे। लेकिन जब मैंने शो की टीम से फोन पर बात की तो मैं लुक टेस्ट करने के लिए तैयार हो गया। मुझे लगा कि आइए लुक टेस्ट दें और देखें कि हमारी जोड़ी वास्तव में ऑनस्क्रीन कैसी दिखती है।

दिव्यांका ने आगे कहा, "मुझे ऐसा लग रहा था कि नकुल और मैं एक साथ स्क्रीन पर मैच नहीं करेंगे या अच्छे नहीं दिखेंगे। मैं उस विचार से ठीक हूं। मुझे लगता है कि कोई और जो मुख्य भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर आएगा वह शो के साथ न्याय करेगा और मैंने अपने विचार व्यक्त किए थे। मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से किया है।" दिशा परमार के साथ प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा और इश्कबाज़ जैसे शो के कारण नकुल मेहता एक प्रशंसक-पसंदीदा हैं।

बड़े अच्छे लगते हैं (2011-2014) के पहले सीज़न में राम कपूर और साक्षी तंवर ने अभिनय किया था, और यह एक बहुत बड़ी सफलता थी। इसने एक ऐसे जोड़े के उतार-चढ़ाव का वर्णन किया है जो जीवन में बाद में प्यार पाते हैं। लीड्स के बीच की केमिस्ट्री को भी काफी तारीफ मिली थी।

Related News