टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 के बाद मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा के करियर ने एक नई उड़ान भरना शुरू कर दिया है. करण को कई अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद ये भी पता चला है कि करण कुंद्रा ने कई म्यूजिक वीडियो साइन किए हैं. करण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक शो में नजर आ सकते हैं.

एक ही टेलीविजन पर अपनी बेहतरीन पर्सनैलिटी से पर्दा डालने के बाद अब करण कुंद्रा नई चीजों को एक्सप्लोर करना चाहते हैं। करण कुंद्रा एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले शो का हिस्सा हो सकते हैं। करण कुंद्रा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक शो के लिए एकता कपूर के साथ बातचीत कर रहे हैं। करण का एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस से काफी पुराना रिश्ता है। एकता कपूर करण की मेंटर हैं। एकता कपूर के साथ करण कुंद्रा का शो कुछ महीनों में शुरू हो सकता है।

करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड और बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश पहले से ही एकता कपूर के शो नागिन 6 में यह किरदार निभा रही हैं. तेजस्वी के बाद एकता कपूर ने भी करण को अपने शो में लेने का मन बना लिया है. करण अक्सर तेजस्वी से मिलने के लिए नागिन 6 के सेट पर जाते हैं। ऐसे में अगर एकता ने करण के साथ शो करने का फैसला किया है तो इसमें आश्चर्य की कोई बात नहीं है.

Related News