गायक-संगीतकार अरमान मलिक ने अपने नवीनतम गीत "इको" में कोरियाई-अमेरिकी कलाकार एरिक नाम और भारतीय-अमेरिकी निर्माता डीजे केएसएचएमआर के साथ काम किया। शुक्रवार को रिलीज हुआ अंग्रेजी ट्रैक प्यार और लालसा की भावना और रिश्ते में अनिर्णय को उजागर करता है। "इको" अरमान का चौथा एकल है और इसे "पहला के-पॉप आई-पॉप सहयोग से मिलता है" के रूप में बताया जा रहा है।

लॉस एंजिल्स में केएसएचएमआर के स्टूडियो में "इको" कैसे अस्तित्व में आया, इस बारे में बोलते हुए, अरमान ने एक बयान में कहा, "केएसएचएमआर ने 'इको' सहित कुछ अप्रकाशित सामग्री को चलाया। यह बस अटक गया, और मैंने अपना डेमो वर्स उनके स्टूडियो में ही रिकॉर्ड किया। 2020 के मध्य के आसपास, एरिक और मेरे बीच ट्विटर पर यह छोटी सी बातचीत हुई जिसने एक इंटरनेट दोस्ती को जन्म दिया, और हमारी टीमें एक संभावित सहयोग पर चर्चा करने के लिए भी जुड़ गईं। जिस ट्रैक की ओर हम सबसे अधिक आकर्षित हुए, वह था 'इको' और हमने अगले कुछ महीनों में इसे ध्वनि बनाने में बिताया जैसे यह अभी करता है।

एरिक नेम ने कहा, "हम पिछले कुछ समय से इस गाने पर काम कर रहे हैं और ईमानदारी से कहूं तो मुझे यकीन नहीं था कि यह कभी दिन का उजाला देख पाएगा। लेकिन, मुझे बहुत खुशी है कि हमें इसे दुनिया के साथ साझा करने और महाद्वीपों और संस्कृतियों में इस सहयोगी क्षण को बनाने में सक्षम होने के लिए मिला है।

डीजे केएसएचएमआर के अनुसार, "इको कठिन रिश्तों के बारे में एक गीत है जो मुझे लगता है कि हम सभी से संबंधित हो सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इको एक डेमो था जिसे मैंने सालों पहले शुरू किया था, मुझे नहीं पता था कि अरमान से मिलने तक इसे कैसे पूरा किया जाए। गाने में उन्होंने जो आवाज और कहानी लाई, वह एकदम फिट थी। एरिक ने अपनी अद्भुत प्रतिभा का परिचय दिया और यह एक क्रॉस-कंट्री एशियाई सहयोग बन गया, जो मुझे पसंद है।

Related News