बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला सबसे विवादित शो है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट के बीच होने वाली लड़ाईयों और बहस की वजह से शो हमेशा ही सुर्खियों में छाया रहता है। इसके साथ ही शो में होने वाले कैप्टेंसी टास्क और लग्जरी बजट टास्क के साथ कई सारे ट्विस्ट भी देखने को मिलते है।

ऐसे में एक बार फिर लग्जरी बजट टास्क के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शो में जोड़ीदार के रूप में एंट्री लेने वाले उर्वशी और दीपक ठाकुर के बीच में लड़ाई देखने को मिली। जी हां, बीबी पोल्ट्री फॉर्म टास्क में लग्जरी बजट टास्क चल रहा है जिसमें शो के कंटेस्टेंट लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। हाल ही में बिग बॉस के मेकर्स एक प्रोमो जारी किया है जिसमें कैप्टेंसी के लिए दीपक और उर्वशी के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है।

जोड़ीदार कंटेस्टेंट दीपक और उर्वशी बात करते हैं और बात के दौरान ही दोनों के बीच काफी बहस होती है। दीपक उर्वशी को समझाते हैं कि कप्तान बनने के लिए उन्हें घरवालों से मिलना-जुलना चाहिए और उनसे बात करनी चाहिए। लेकिन इस पर उर्वशी नाराज हो जाती हैं और दीपक को कहती हैं कि वह कैप्टंसी के लिए किसी से भीख नहीं मांगेंगी।

Related News