बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हर छोटी-बड़ी चीज के लिए खूब सुर्खियां बटोरते हैं। उनके फैंस उनके दीवाने हैं और उनसे मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां बॉलीवुड सेलेब्स की एक सूची है जो वास्तविक जीवन में और अपने फैंस से बेहद रूड बिहेवियर कर चुके हैं। इन्ही के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

सलमान ख़ान
2013 में, सलमान खान अपनी कार में थे, जब लोगों का एक ग्रुप उनके पास आया और उनकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की। सलमान ने अपनी कार की विंडो को नीचे किया और एक फैन का फोन छीन कर जमीन पर फेंक दिया।

गोविंदा
2008 में मनी है तो हनी है के सेट पर गोविंदा ने संतोष राय नाम के एक शख्स को थप्पड़ मारा था। उस व्यक्ति ने 2009 में अदालत में शिकायत की और अदालत ने संतोष के पक्ष में फैसला सुनाया। इसके बाद गोविंदा ने 5 लाख रुपये का मुआवजा दिया और अपने फैन से माफी भी मांगी।

करीना कपूर खान
नवाब की बेगम जब से बॉलीवुड में आई हैं तब से ही वह हमेशा विवादों से घिरी रहती हैं। बेबो ने पिछले दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रीति जिंटा के बारे में भद्दे कमेंट्स किए थे। कॉफ़ी विद करण पर करीना ने कहा कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एक गृहिणी के रूप में सबसे उपयुक्त हैं। यहां तक ​​कि उन्होंने अभिनेत्री अमीषा पटेल का अपमान भी किया । उन्होंने प्रियंका चोपड़ा जोनस के लहजे को भी फेक बताया।

कैटरीना कैफ
बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक बार फ्लाइट अटेंडेंट पर चिल्लाया था, जिसने उन्हें नींद से जगाने के लिए उसके कंधे पर टैप किया और उसे सीट बेल्ट बांधने के लिए कहा। कैटरीना ने कहा कि मैं चाहती हु अटेंडेंट मुझसे माफ़ी मांगे। इसके अलावा, कैटरीना ने 10 साल के बच्चे के अनुरोध को भी ठुकरा दिया, जो उनका ऑटोग्राफ चाहता था।

ट्विंकल खन्ना
एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना अपने 4 साल के बेटे आरव के साथ शॉपिंग करने गई थीं। उन्होंने अपने बेटे को बबल मेकर के साथ खेलते हुए देखा और दुकानदार पर गुस्सा हो गई। उसने दुकानदार से पूछा कि क्या उन्होंने बच्चे को बबल मेकर रुड तरीके से दिया है।

अनुष्का शर्मा
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शॉपिंग पर गईं और किसी को गिफ्ट करने के लिए पार्टी वियर सेलेक्ट किया। स्टाफ ने अनुष्का कोबताया कि इस समय ड्रेस उपलब्ध नहीं है और वह उन पर अपना आपा खो बैठी। यहां तक ​​कि उसने मैनेजर को मतलबी नामों से पुकारा, जिसके परिणामस्वरूप उसके नखरे से निपटने वाले कर्मचारियों का एक महीने का वेतन काट लिया गया।

बॉबी देओल
अभिनेता बॉबी देओल 2009 में नशे में धुत हो गए थे और पहले से बंद एक फूड ज्वाइंट में घुसने की कोशिश कर रहे थे। सुरक्षा गार्ड्स ने उससे कहा कि दुकान बंद है और खाना नहीं परोसा जा सकता। बॉबी ने अपना आपा खो दिया और अपने जूते दुकान के दरवाजे पर फेंक दिए।

Related News