सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई हाल ही में रिलीज हुई है। कोरोना की पृष्ठभूमि में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी दिखाया गया। लेकिन इससे पायरेसी का खतरा काफी बढ़ गया है। दरअसल, कई दर्शकों ने इंटरनेट से राधे की पायरेटेड कॉपी डाउनलोड कर ली। लेकिन ऐसे दर्शकों से सलमान खान नाराज हैं। (राधे पायरेटिंग कॉपी) उन्होंने दर्शकों को कड़ी चेतावनी दी है कि राधे की पायरेटेड कॉपी दिखे तो आप पर मुकदमा चलाया जा सकता है।

ओटीटी पर जनता के लिए "राधे" केवल 249 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि, फिल्म को पायरेटेड साइटों पर दिखाया जा रहा है और ऐसा करना अपराध है। साइबर सेल इन सभी पायरेटेड साइटों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। आप इस पायरेसी का हिस्सा बन जाते हैं। अगर ऐसा है, तो साइबर सेल आपके खिलाफ कार्रवाई कर सकता है। कृपया स्थिति को समझें, अन्यथा साइबर सेल द्वारा आप पर भी मुकदमा चलाया जा सकता है। सलमान ने इस तरह के कंटेंट को ट्वीट कर दर्शकों को पायरेटेड कॉपी की चेतावनी दी है। उनका यह ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है।


फिल्म ईद की पूर्व संध्या पर 13 मई को रिलीज हुई थी। भारत में इसे Zee5 के Zee Plex पर लॉन्च किया गया था। लेकिन पहले दिन कई लोगों ने एक साथ ज़ी5 में लॉग इन किया और पाया कि ज़ी5 का सर्वर क्रैश हो गया। इसलिए, यह समझा जाता है कि दर्शकों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। फिल्म को भारत के अलावा दुबई और ऑस्ट्रेलिया में भी देखा गया था। राधे को यूएई के पहले ग्लोबल प्रीमियर में शानदार प्रतिक्रिया मिली। मिली जानकारी के मुताबिक राधे ने पहले दिन विदेश में 2.95 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसलिए राधे को भारत के बाहर जो प्रतिक्रिया मिल रही है, वह बेहतरीन मानी जा रही है

Related News